Some Adult Hindi Jokes


  • प्रेमिका: तुमने कंडोम क्यों नहीं लगाया?
    प्रेमी: पैक पर लिखा था अगर सिल पहले से टूटी होगी तो कंडोम का प्रयोग न करे!

  • प्रेमी प्रेमिका के गुप्त अंग पर हाथ रखता है! प्रेमिका गुस्से में: हाथ हटाओ यह नर्क है! प्रेमी: अपना गुप्त अंग निकाल कर प्रेमिका के हाथ में देकर बोला यह पापी है इसे नर्क में डाल दो!

  • प्रेमिका: यह गलत है!
    प्रेमी: पर मैं तुमसे प्यार करता हूँ! और जल्दी ही हम शादी करने वाले है!
    प्रेमिका: पर यह गलत है!
    प्रेमी: कुछ गलत नहीं है!
    प्रेमिका: आप जैसे डाल रहे है वोह गलत है!

  • प्रेमिका: प्रेमी से मुझसे प्यार करो!
    प्रेमी: मैं कुवारी लड़कियों से प्यार नहीं करता!
    प्रेमिका: क्यों?
    प्रेमी: मुझे खून-खराबा और शोर-शराबा पसंद नहीं है!

  • प्रेमिका: और अंदर, थोड़ा ऊपर, थोड़ा लेफ्ट, और लेफ्ट!
    प्रेमी: तुम प्यार कर रही हो या गाड़ी पार्क करा रही हो!

  • प्रेमी: उसकी लम्बाई 6 इंच है! उसको हाथ में पकड़ते ही उत्तेजना होती है! बताओ वह क्या है?
    प्रेमिका: हटो, बेशर्म कही के!
    प्रेमी: मैडम मैं 500 रुपये की बात कर रहा हूँ!

  • प्रेमी: तेरी आँखों में डूब जाऊ, तेरी जुल्फों में खो जाऊ, तेरे झुमके पर झूल जाऊ!
    प्रेमिका: नीचे भी उतरेगा कि किसी और को बुलाऊं!

  • प्रेमिका: अगर तुम मेरे होंठ चूमने की कोशिश करोगे तो मैं चिल्ला पडूँगी!
    प्रेमी: कैसे चिल्लाओगी? तुम्हारे होंठ तो मेरे होंठों में होंगें!

  • प्रेमिका: मुझे अंधेरे से बहुत डर लगता है!
    प्रेमी: डरती क्यों हो? मैं तुम्हारे साथ ही हूँ?
    प्रेमिका: इसलिए तो डर लग रहा है!

  • एक सूनसान जगह पर गाड़ी रोक कर प्रेमी प्रेमिका से! प्रेमी: अगर मैं अब तुम्हारे साथ मुंह काला करने लगूं! तो तुम सहायता के लिये शोर तो नहीं करोगी? प्रेमिका: अगर तुम मुंह काला न कर सके! तो तुम्हारा मुंह काला करने के लिये जरुर शोर करुँगी!

  • Post a Comment

    Previous Post Next Post
    Downlaod Hot Photos And Videos and more...